BJP पार्षद पर सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप, महिला ने दर्ज कराया केस

fir

Indore News : इंदौर के BJP पार्षद पर संकट के बदले छा गए हैं। द्वारकापुरी में रहने वाली एक महिला ने पार्षद पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि पार्षद ने मदद करने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और साथ ही उसे चुप ना रहने पर जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल, पुलिस ने 376, 376(2)(n), 506 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला

पूरा मामला द्वारकापुरी के विदुर नगर का है, जहां 32 वर्षीय पीड़ित महिला ने भाजपा पार्षद शानू शर्मा के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शानू से उसकी पहचान साल 2020 में हुई थी। इसी दौरान महिला ने शानू से बैंक का कर्ज चुकाने के लिए एक लाख की रकम ली थी। पैसों से मदद करने के बाद शानू महिला को अपने पुरुष मित्र के साथ रिश्ता खत्म करने के लिए दबाव बनाने लगा। जिसके लिए महिला ने इंकार कर दिया। जिसके बाद शानू ने अपने पैसे वापस मांगे। जिस पर महिला ने 50 हजार रुपये वापस लौटा दिए गए, लेकिन बाकी के 50 हजार रुपये उसके पास नहीं थे। तब पार्षद ने उसे विदुर नगर बुलाया, जब वह वहां पहुंची तो सानू ने रुपए वापस नहीं लौटाने के बदले उससे शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता ने बाकी के रुपए लौटाने के लिए नौकरी भी की। इस दौरान भी शानू ने कई बार उसके साथ संबंध बनाएं। वहीं, साल 2024 के मार्च में शानू ने महिला को नौकरी से निकाल दिया। जिसके बाद शानू शर्मा से उसकी बातचीत बंद हो गई। फिर एक दिन अचानक शानू ने फिर कहीं उसे नौकरी दिलवा दी, लेकिन पीड़िता ने नौकरी छोड़ दी। इसके बाद 16 अप्रैल को शानू ने उसे ऑफिस बुलाकर उसके साथ संबंध बनाएं।

मामला दर्ज

इस दौरान कहानी में एक नया मोड़ आया। भाजपा पार्षद के बड़े भाई के लड़के ने उसे यह बताया कि शानू का बहुत सी लड़कियों के साथ अफेयर है। इसके बारे में शानू से बात करने पर उसने महिला को यह कहा कि उसके कारण शानू अपनी जिंदगी खराब नहीं करना चाहता। केवल इतना ही नहीं, उसने महिला को अपने ऑफिस बुलाकर डराया और धमकाया कि इस बात को वह किसी से ना बताए, वरना वह उसका मर्डर कर देगा। साथ ही उसने यह भी कहा कि वह पहले भी एक मर्डर कर चुका है। जिसके बाद महिला थाने पहुंची और बीजेपी पार्षद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News