जीजा ने उजाड़ा साली का सुहाग, विवाद बना हत्या की वजह

इंदौर, आकाश धोलपुरे ।  प्रदेश के इंदौर शहर में एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे जिसने भी सुना उसका दिल सहम उठा। यहां पारिवारिक अंतर्कलह हत्या की वजह बनी जिसके चलते एक बहन के सुहाग ने दूसरी बहन के सुहाग को उजाड़ दिया।

इस आदिवासी रानी के नाम पर होगा हबीबगंज रेल्वे स्टेशन का नाम !

बड़ी बेहरमी से बड़े साडू भाई ने अपने छोटे साडू भाई की गरदन पर धारदार हथियार से हमला बोल उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या की ये वारदात इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र की है जहां दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाग खड़ा हुआ। हैरान करने वाली जानकारी ये सामने आई है हत्या की वारदात को पुलिस थाने से कुछ कदमो की दूरी पर अंजाम दिया गया है।

रिश्वत लेते पंचायत इंस्पेक्टर और समन्वयक चढ़े लोकायुक्त के हत्थे..

वारदात इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र की है। जहां कल्याण मिल परिसर में रहने वाले हेमंत मौर्य की हत्या को अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक बेरहम हत्यारा रिश्ते में मृतक का साडू भाई लगता है लेकिन आज उसने विवाद के चलते अचानक हमला बोल दिया। हत्यारे का नाम दीपक पंडित बताया जा रहा है जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है। जानकारी ये भी सामने आई है कि हत्यारा साडू दीपक पंडित रिश्ते में बड़ा जरूर था लेकिन उसने अपनी ही साली के सुहाग को उजाड़ कर रिश्ते को तार – तार कर दिया।

CM की मौजूदगी में जंबूरी मैदान में मंच की सीढ़ियों से गिरकर बेहोश हुए जिलाध्यक्ष, नाराज हुए शिवराज

फिलहाल, हत्या कर आरोपी फरार है। सीएसपी निहित उपाध्याय ने बताया कि परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में वारदात सामने आई है जिसमे एक शख्स जिसका नाम हेमंत मौर्य बताया जा रहा है जो कल्याण मिल परिसर निवासी है। जिसे दीपक पंडित नामक आरोपी जो मृतक का साडू भाई बताया जा रहा है। पुलिस की माने तो किसी पारिवारिक विवाद के चलते दीपक पंडित ने चाकूबाजी की और जब मृतक को एम.वाय. अस्पताल ले जाया गया तो वहां पर इलाज के दौरान हेमंत मौर्य की मौत हो गई। वही पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए अलग – अलग टीमो को आरोपी के ठिकानों पर भेजा है। इधर, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम.वाय. अस्पताल भेज दिया गया है वही विवाद की असल वजह और हत्या का कारण आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल, पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है।