इंदौर में बिजनेसमैन की पत्नी की 6 वीं मंजिल से गिरकर मौत, संतान न होने से डिप्रेशन में थी महिला

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में एक महिला ने 6 वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी, संभ्रांत घर की महिला संगीता की शादी को 25 साल हो गए थे और बच्चा न होने के चलते संगीता डिप्रेशन में थी। संगीता का डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। संगीता ने अपनी पांचवी मंजिल पर स्थित फ्लैट के ऊपर बनी छत से कूदकर जान दी, चौकीदार ने जब संगीता की बॉडी नीचे फर्श पर पड़ी देखी तो पति को सूचित किया, घटना के दौरान पति घर में ही था, संगीता छत पर जाने का कहकर पति से घर से निकली थी। संगीता के पति इंदौर में बिजनेमसैन है।

यह भी पढे.. कांग्रेस MLA ने कपड़ा व्यापारियों से खरीदे पकोड़े और सब्जियां, कहा – रोजगार देने वाले सेक्टर को बर्बाद कर रहे PM

मामला कनाड़िया में श्याम हाइट्स बिल्डिंग का है। संगीता ने इसी बिल्डिंग से छलांग लगाई। जजतना के बाद जोरदार आवाज़ सुनकर चौकीदार बाहर निकला तो उसने देखा कि संगीत लहूलुहान नीचे गिरी पड़ी है, गार्ड ने पति को आकर जानकारी दी कि मेम साहब नीचे पड़ी है। पुलिस के मुताबिक, शादी के 25 साल बाद भी दंपती को बच्ची नहीं हुए। शुरुआती जांच में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। संगीता 53 साल की थी। उन्होंने गुरूवार सुबह साढ़े 6 बजे कूदकर जान दे दी। वह बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 612 में रहती थीं। उनके फ्लैट के उपर ही बिल्डिंग की छत है। इसकी चाबी भी व्यास के पास रहती थी। सुबह संगीता यहां पहुंचीं और ऊपर से छलांग लगा दी। पति ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 2015 से संगीता का उपचार चल रहा था। डॉक्टर उज्ज्वल देसाई डिप्रेशन को लेकर उन्हें ट्रीटमेंट दे रहे थे। संगीता को नींद नहीं आती थी। वह दवाई लेकर सोती थी। राजेश का छावनी में कार्टन व्यापार है। पुलिस ने संगीता का मोबाइल जब्त किया है। संगीता के पड़ोसियों के कहना है कि वह बेहद मिलनसार महिला थी लेकिंन वह ऐसा कदम उठा लेंगी किसी ने सोचा नही था।