कांग्रेस विधायक का आरोप-बेटा बेच रहा रेमडेसिविर इंजेक्शन, मंत्री चूड़ी पहन घर बैठे है

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia) समर्थक इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट और उनके परिवार पर आरोपो की झड़ी लगा दी

कांग्रेस विधायक

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (Congress MLA Sanjay Shukla) ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कैबिनेट मंत्री और कोरोना प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) पर गंभीर आरोप लगाए है।कांग्रेस विधायक का आरोप है कि सिलावट के बेटे पुत्र चिंटू सिलावट और परिवार के लोग इंजेक्शन को ऊंचे दामो पर बेच रहे है वही दूसरी ओर मंत्री जी घर में चूडियां पहन कर बैठे हुए है।

यह भी पढ़े.. मप्र में हड़ताल पर जाने की तैयारी में जूनियर डॉक्टर्स, कोरोना मरीजों की होगी फजीहत

दरअसल, कोरोना की दूसरी वेव के शुरू होने के बाद से सक्रिय नजर आ रहे कांग्रेस विधायक प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ से मिले और उन्होंने एयरपोर्ट पर ही पूर्व सीएम को प्रशासन और सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यो से अवगत कराया। पूर्व सीएम से मिलने के बाद कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia) समर्थक और  इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट और उनके परिवार पर आरोपो की झड़ी लगा दी और कहा कि बेटा इंजेक्शन को ऊंचे दामो पर बेच रहा है और मंत्री जी घर में चूडियां पहन कर बैठे हुए है।

इतना ही नही इंदौर के कांग्रेस विधायक ने प्रशासन पर भी सवाल उठाये और कहा कि अभी तक कोरोना के ईलाज के लिए एमवाय अस्पताल, नर्सिंग और डेंटल कॉलेज के साथ ही उनके स्वयं के 200 बेड वाले ( हॉस्टल) अस्पताल को चालू नहीं करवा पाए। इंदौर के 52 श्मशान घाट पर हर रोज हजार लाशें जलायी जा रही है वही दूसरी तरफ सरकार और प्रशासन आंकड़े छुपा रहे है।

यह भी पढ़े.. Teacher Recruitment :शिक्षक भर्ती के लिए दस्तावेजों का सत्यापन 25 मई तक स्थगित

कांग्रेस विधायक ने कहा कि इंदौर मे 500 रेमडेसिविर इंजेक्शन रोज आ रहे हैं लेकिन भाजपा विधायकों(BJP MLA) और मंत्रियों द्वारा उन्हें बेचा जा रहा है। विधायक ने कहा कि हम व्यवस्था को लेकर मंत्री सिलावट और प्रशासन (Indore Administration) से रोज लड़ रहे है यहां तक कि सीएम को कहा गया है लेकिन व्यवस्था दुरुस्त नही हो रही है और सीएम भी इंदौर नही आ रहे है और शहर की जनता उन्हें माफ नही करेगी।

कमलनाथ ने भी सरकार को घेरा

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि कोरोना महामारी में भी भाजपा (BJP) कर रही राजनीति ?देश में, प्रदेश में इलाज के अभाव में, बेड, ऑक्सीजन, जीवनरक्षक दवाइयों व इंजेक्शन के अभाव में रोज़ लोगों की जान जा रही है, सेकडो लोग रोज़ दम तोड़ रहे है, मुक्तिधाम- कब्रस्तान शवों से भरे पड़े हुए है।हज़ारों लोग अभी तक मौत के मुँह में समा चुके है लेकिन भाजपा को उनकी चिंता नहीं, कभी दो आंसू उनके लिये नहीं बहाये, कभी उनके लिये धरने पर नहीं बैठे ?आज भाजपा प.बंगाल (West Bengal) की हिंसा पर देश भर में – प्रदेश में धरना दे रही है, कोरोना महामारी में भी विरोध प्रदर्शन किये जा रहे है।