corona update: इंदौर में18 नए मरीज मिले, 915 पहुंची संक्रमितों की संख्या

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। आज मंगलवार को फिर 18 नए पॉजिटिव केस मिले हैं।MGM मेडिकल कॉलेज ने बुलेटिन जारी कर इसकी पुष्टि की है। इन्‍हें मिलाकर अब कुल मरीजों की संख्‍या 915 हो गई है। यहां अब तक 52 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

वहीं सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। एक कैदी की रिपोर्ट निगेटिव मिलने के बाद अब 50 से अधिक कैदियों की स्‍क्रीनिंग की जा रही है। कलेक्‍टर मनीष सिंह के अनुसार पहले एक केस पॉजिटिव आने के बाद संदिग्‍धों को अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। असरावद खुर्द के होस्‍टल में 250 कमरे हैं उसे अस्‍थायी जेल घोषित कर दिया है। अब एक बैरक के 80 लोगों को वहां भेजा जाएगा।

बता दे कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या बढ़कर 1480 के ऊपर पहुंच चुकी है, वहीं इससे 76 लोगों की जान जा चुकी है और 139 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। मंगलवार सुबह उज्जैन के नीलगंगा थाने के टीआई यशवंत पाल की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। वही जबलपुर में कोरोना से एक महिला की मौत हो गई और पांच नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं, वहीं ग्वालियर और मुरैना में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here