Due-to-the-shortage-of-water

इंदौर।आकाश धौलपुरे।

इंदौर के बंगाली चौराहा स्थित राम मंदिर गली नम्बर 1 और अन्य कालोनियों के रहवासी रविवार को इतने आक्रोशित हुए की उन्होंने क्षेत्रीय पार्षद के खिलाफ लामबंद होकर मोर्चा खोल दिया। दरअसल, अप्रैल माह की शुरुआत से ही रहवासियों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। लोगो के घरों में पीने का पानी तक मुहैया नही हो पा रहा है और ना ही निगम के टेंकरो द्वारा जल वितरण किया जा रहा है। 

ऐसे हालात से खफा रहवासी सैंकड़ो की संख्या में पहले तो पार्षद प्रणव मण्डल के कार्यालय पहुंचे उसके बाद उनके घर के सामने प्रदर्शन कर अपना विरोध जताने लगे। इस दौरान प्रणव मण्डल हाय हाय के नारे लगाने वाली जनता सड़क पर ही धरने पर बैठ गई और चक्काजाम कर दिया जिसके चलते ट्रैफिक का दवाब दूसरे साइड की और बढ़ गया। हाथो में जूते दिखाकर रहवासी अपना गुस्सा दिखा रहे थे वही दूसरी पार्षद के सहयोगी लोगो को कहते रहे कि वो शिर्डी सांई गए हुए है। 

लाचार रहवासियों ने इसके बाद भी पार्षद प्रणव मण्डल का घेराव जारी रखा। रहवासियों की माने तो बीते लंबे समय से पहले तो उन्हें गन्दा पानी मिल रहा जिसे वो पीने को मजबूर थे वही अब पानी बिल्कुल नही आ रहा है। इस बात का दोषी ना सिर्फ नगर निगम है बल्कि क्षेत्रीय पार्षद भी जिनकी नींद कई दफा शिकायत करने के बाद भी नही खुल रही है। इधर, ये साफ नही हो पाया है कि पार्षद शिर्डी गए भी है या नही या फिर अपने घर मे दुबककर बैठे हुए है।