इंदौर एयरपोर्ट पर ई वीजा होगा मान्य, फिजिकल कॉपी की नहीं होगी जरुरत

Sanjucta Pandit
Published on -

Indore News : इंदौर में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों से सीधे यहां पहुंचने वाले यात्रियों के लिए अब एक बड़ी सुविधा हो गई है। इंदौर एयरपोर्ट पर भी अब ई- वीजा मान्य होगा। यहां से उड़ान भरने के लिए अब फिजिकल वीजा की जरुरत नहीं जो कि अभी तक अनिवार्य था। इस मामले में सांसद शंकर लालवानी ने विदेश मंत्रालय को चिट्ठी लिखी थी। इसके बाद अब ई वीजा की स्वीकृति मिल गई है।

इंदौर एयरपोर्ट पर ई वीजा होगा मान्य, फिजिकल कॉपी की नहीं होगी जरुरत

सांसद ने उठाया मामला

सांसद लालवानी ने बताया कि दुबई से आने वाली फ्लाइट में ऐसे कई बार मौके आए हैं। जब यात्री ई-वीजा लेकर सीधे इंदौर पहुंच गए हैं। उसके बाद उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। इसे लेकर विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा गया था। फिर अब ई वीज़ा इंदौर एयरपोर्ट पर भी मान्य होगा। दुबई से इंदौर आने वाले कई यात्री एयरपोर्ट पर ई वीजा के कारण परेशान हो चुके थे। इसलिए सांसद ने कई मीटिंग में ई वीजा के लिए मांग की थी और यह मामला उठाया था।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News