Indore News: आबकारी विभाग ने की कार्रवाई, लाखों रुपये की शराब के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार

आबकारी विभाग को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी भंवरकुआं क्षेत्र से अपने घर से ही शराब की सप्लाई करता था।

Sanjucta Pandit
Published on -
Gwalior News

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर आबकारी विभाग ने कार्रवाई करते हुए 11 लाख की शराब जब्त की है। इसके साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसपर कई धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस द्वारा उससे पूछताछ जारी है।

मुखबिर से मिली सूचना

दरअसल, आबकारी विभाग को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी भंवरकुआं क्षेत्र से अपने घर से ही शराब की सप्लाई करता था। वहीं, पुलिस की कार्रवाई में आरोपी के पास से कुल 307 बोतल शराब जब्त की गई है। जिसकी कीमत करीब 11 लाख रुपए बताई जा रही है।

सहायक आबकारी ने कही ये बात

सहायक आबकारी मनीष खरे के अनुसार, आरोपी को पकड़ने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही आयुक्त ने ये भी कहा कि पकड़ी गई शराब इंदौर की नहीं है, बल्कि बाहर से मंगवाई गई है। इसकी जानकारी भी निकाली जा रही है। जल्द ही मामले में और अधिक जानकारी एकत्रित कर ली जाएगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News