इंदौर में आबकारी विभाग की कार्रवाई, 7 दुकानों के लाइसेंस किए निलंबित

Indore News : सरकार द्वारा निर्धारित मुल्य पर शराब विक्रय नहीं किए जाने पर इंदौर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी के निर्देश पर आबकारी विभाग द्वारा जिले की सात शराब दुकानों के लायसेंस एक दिन के लिए निलंबित किए गए हैं। ये सभी दुकानें आज रविवार रात से मंगलवार सुबह तक बंद रहेगी।

इन दुकानों का लाइसेंस निलंबित

विधानसभा निर्वाचन को ध्यान में रखते हुए अवैध शराब का विक्रय, भंडारण एवं परिवहन पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। वाहनों की तलाशी और अवैध शराब विक्रय करने वालों के आलावा लायसेंसी दुकानों से निर्धारित अधिकतम विक्रय मूल्य से अधिक दाम पर शराब बेचकर अनियमितता पाए जाने पर वृत्त प्रभारियों द्वारा लाइसेंसियों के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किए गए। जिन दुकानों पर कार्रवाई की गई, उनमें कंपोजिट मदिरा दुकान पलासिया, बालरिया, छोटी कलाली महू, दौलताबाद देपालपुर, चौपाटी पीथमपुर क्रमांक 2 शामिल है। जिनका एक दिन के लिए लायसेंस निलंबित किया गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।