जीतू पटवारी पर एफआईआर को लेकर फूटा पूर्व मंत्री का गुस्सा, कांग्रेस पहुंची आई.जी.के पास

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर के बहुचर्चित कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी और निगम स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. उत्तम यादव विवाद मामले में अब कांग्रेस मैदान में उतर आई है। दरअसल, पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी पर निगम कर्मचारियों और अधिकारियों के संगठन के हड़ताल पर चले जाने की चेतावनी के बाद राजेंद्र नगर पुलिस ने निगम अधिकारी उत्तम यादव की शिकायत पर विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा डालने याने धारा 353 और अन्य धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

E Auction : प्रधानमंत्री मोदी को मिले तोहफे खरीदने का मौका, यहां हो रही है नीलामी

इधर, विधायक पर राजेंद्र नगर में प्रकरण दर्ज हो जाने के बाद अब कांग्रेस मैदान में उतर आई है। शुक्रवार को शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, पूर्व मंत्री व विधायक सज्जन सिंह, विधायक संजय शुक्ला सहित बड़ी संख्या कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता आई.जी.कार्यालय पर आपत्ति दर्ज कराने पहुंचे। कांग्रेस ने आईजी हरिनारायण चारि मिश्र के सामने पूरे मामले को रखते हुए पूरे मामले के आपत्ति लेते हुए आई.जी.को ज्ञापन सौंपा।

इधर, पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने विधायक जीतू पटवारी पर राजेंद्र पुलिस द्वारा दर्ज किए प्रकरण को गलत ठहराया। उन्होंने कहा कि विवाद के बाद जब विधायक और निगम अधिकारी का समझौता हो गया और अधिकारी द्वारा शिकायत न करने के आवेदन के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने में जल्दबाजी क्यों की। वही उन्होंने कहा कि पुलिस पर नए नए निकले बाहुबली नेता के दबाव में आकर प्रकरण दर्ज किया जो गलत है वही इंदौर कलेक्टर पर भी सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें हजार लोगों की भीड़ थाने पर नही दिखाई दी और पुलिस पर स्कॉटलैंड की पुलिस के बन जाने पर तंज भी कसा।

VVIP की सुरक्षा में तैनात होंगी महिला सुरक्षा कर्मी, CRPF की योजना तैयार

इसके अलावा दिग्गज कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने गृहमंत्री नरोतम मिश्रा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी इच्छाधारी हिन्दू है तो पूरी बीजेपी इच्छाधारी नाग है जो लोगो को डसने का काम कर रही है।
वही देश के गृहमंत्री अमित शाह के मध्यप्रदेश दौरे को लेकर वर्मा ने कहा कि अमित शाह बहुत शार्प माइंड आदमी है बहुत जल्द ही प्रदेश में मुख्यमंत्री बदला जा सकता है और वो उसी की तैयारी के लिए आ रहे है।

https://vimeo.com/607511816