पेट्रोल पंप पर डकैती डालने जा रही गैंग गिरफ्तार, हथियार व चोरी के वाहन जब्त

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने एक पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने जा रहे 6 आदतन अपराधियों की गैंग को पकड़ा है। बदमाशों के पास से पुलिस ने धारदार चाकू और चोरी के  कई दो पहिया वाहन भी बरामद किये हैं। पूछताछ में पुलिस को मालूम चला है कि बदमाशों को नशे की लत है और उसे ही पूरा करने के लिए वे लूट की प्लानिंग कर रहे थे।

एक ओर जहां शहर बारिश में तरबतर होकर शांत था तो वही दूसरी ओर पुलिस सतर्क थी, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चोइथराम मंडी इलाके में कुछ बदमाश पेट्रोल पंप को लूटने के इरादे से खड़े हैं । सूचना के बाद क्राइम ब्रांच और राजेंद्र नगर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर 6 बदमाशों को पकड़ लिया। पकडे गए सभी बदमाश आदतन अपराधी निकले।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....