इंदौर में कांग्रेस जिला अध्यक्ष पद का विवाद नहीं ले रहा थमने का नाम, अब संगठन प्रभारी महेंद्र जोशी को बनाया कांग्रेस का प्रभारी

मंगलवार शाम को उनकी जगह महेंद्र जोशी को अध्यक्ष पद का प्रभार दिया गया है। भोपाल से जारी हुए आदेश में लिखा है कि आगामी आदेश तक महेंद्र जोशी इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहेंगे।

Indore Mahendra Joshi Congress District President in charge : रविवार को जारी हुई कांग्रेस पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों के नामों की लिस्ट के बाद उपजा विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है, लिस्ट के जारी होने के बाद इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी में जिला अध्यक्ष बनाए गए अरविंद बागड़ी का नाम सोमवार शाम होल्ड कर दिया गया, जबकी एक दिन पहले उनके नाम की घोषणा कर दी गई थी, लेकिन सोमवार दिनभर चले विवाद के बाद शाम को उनके नाम को होल्ड किए जाने ऑर्डर जारी किया गया। अब मंगलवार शाम को उनकी जगह महेंद्र जोशी को अध्यक्ष पद का प्रभार दिया गया है। भोपाल से जारी हुए आदेश में लिखा है कि आगामी आदेश तक महेंद्र जोशी इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहेंगे।

विवाद से कमलनाथ नाराज 

महेंद्र जोशी इंदौर में कांग्रेस के संगठन प्रभारी भी हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में जोशी को ही इंदौर की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।वही उम्मीद जताई जा रही है कि बुधवार तक दिल्ली में चर्चा के बाद नये नाम की घोषणा कर दी जाएगी। वही शहर कांग्रेस कमेटी में अध्यक्ष पद को लेकर हुए विवाद से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बेहद नाराज हुए है। मंगलवार को इंदौर से उनसे मिलने भोपाल पहुंचे नेताओं को उन्होंने जमकर फटकार लगाई, इस बीच कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को उन्होंने बिना मिले ही रवाना कर दिया।