इंदौर : कॉमन बाथरूम के विवाद पर कर दी हत्या, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

मामूली विवाद पर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona infection) के बीच भी आपराधिक वारदाते कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला इंदौर का है जहां एक कॉमन बाथरुम की वजह से युवक की हत्या (murder) हो गई, जिसके बाद पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, घटना इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के नेमावर रोड की है। जहां कमला नगर में तिवारी बिल्डिंग में किराए से रहने वाले 40 वर्षीय युवक प्रेम पिता मल्लू चंदेल की हत्या एक अन्य किरायेदार पवन पिता भानु टांक ने ही कर दी।

यह भी पढ़ें…इंदौर में डॉक्टर हड़ताल वापस, कलेक्टर ने जताया खेद, डॉ. पूर्णिमा का इस्तीफा नामंजूर

हत्या के पीछे की वजह वो बाथरूम बना जिसे दोनो किरायेदार कॉमन तौर पर उपयोग करते थे। जिस वक्त मृतक प्रेम चंदेल बाथरूम जाने के लिए दरवाजा खटखटा रहा था उसी वक्त बाथरूम में पवन की पत्नि मौजूद थी। इसके बाद पत्नि ने अपने पति को बताया कि प्रेम ने उसके साथ छेड़छाड़ की है फिर क्या था पवन नामक युवक को गुस्सा आ गया और तैश में आकर उसने मृतक युवक की जमकर पिटाई कर दी। छेड़छाड़ के आरोप से पिटाई तक जा पहुंचे विवाद के बाद घायल अवस्था मे प्रेम नामक युवक की पत्नि उसे एम. वाय.अस्पताल ले गई और रास्ते मे ही घायल युवक ने दम तोड़ दिया। इधर, हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, पुलिस ने हत्यारे पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…इटारसी: अब स्कार्पियो वाली मैडम का हाईवोल्टेज ड्रामा, सवाल पूछने पर एसडीएम-तहसीलदार पर भड़की

भंवरकुआ थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि कॉमन बाथरूम होने की चलते हुई हत्या के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के इस मामले में ये भी बात सामने आई है कि दोनों ही पड़ोसियों के बीच अक्सर कॉमन बाथरूम को लेकर पहले भी विवाद होता आया है लेकिन इस बार आरोपी की पत्नि ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था जिसके बाद विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और अंत मे कॉमन बाथरूम हत्या की वजह बन गया। फिलहाल, पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ करने में जुट गई है।