Indore News: इंदौर क्राइम ब्रांच की कार्रवाई, IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले 17 आरोपियों को किया गिरफ्तार 

Sanjucta Pandit
Published on -

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, टीम ने शहर के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में संयुक्त कार्रवाई करते हुए आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले 17 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके पास से 90,000 रुपए नगद, 53 मोबाइल फोन, 6 लैपटॉप, 1 एलइडी टीवी और 200 क्लाइंट की आईडी से करोड़ों रुपए के हिसाब की पर्ची मिली है। फिलहाल, सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई करते हुए उनसे पूछताछ जारी है।

मुखबिर से मिली सूचना

बता दें कि क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि शहर के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र पलासिया, विजयनगर में आईपीएल सनराइज हैदराबाद और मुंबई के बीच खेले गए मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम का गठन किया गया और स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की गई, जहां से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि सभी आरोपियों द्वारा उनके फ्लैट पर ही सट्टा लगवाया जा रहा था।

एडिश्नल डीसीपी ने कही ये बात

वहीं, पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ करने पर इस बात का खुलासा हुआ कि उनके सर्वर दुबई से है। इसलिए वह आईडी और पासवर्ड लेकर ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे थे। मामले को लेकर एडिश्नल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि शहर में तीन अलग-अलग जगह पर कार्रवाई करते हुए सट्टा लगा रहे 17 आरोपियों को अरेस्ट किया गया है जोकि जयपुर, शिवपुरी, बड़वानी और इंदौर के निवासी हैं। जिनके मोबाइल में करोड़ों का ट्रांजैक्शन मिला है। फिलहाल, पुलिस ने गेमिंग एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर ली है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News