इंदौर क्राइम ब्रांच और पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 दर्जन से ज्यादा एटीएम लूटने वाले अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 3 आरोपी गिरफ्तार

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में क्राइम ब्रांच (crime branch) और पुलिस (police) ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एटीएम लूटने (ATM Robbery) वालों गिरोह का पर्दाफाश किया है। इंदौर क्राइम ब्रांच और परदेशीपुरा थाना पुलिस ने एटीएम मशीन में छेड़छाड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली अंतरराज्यीय चोर गिरोह (interstate thief gang) के 3 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों ने इंदौर शहर में अलग-अलग जगह स्थित एटीएम से फर्जी तरीके से रुपए भी विड्रॉल किए थे। आरोपियों से हथियार, एटीएम व नगद रुपये पुलिस ने बरामद किया है। पकड़े गए सभी आरोपी यूपी के प्रतापगढ़ के रहने वाले है।

यह भी पढ़ें…शिवराज के इस मंत्री ने नेहरू मॉडल के इतिहासकारों को कहा बेईमान और बदमाश

दरअसल, एटीएम में छेड़छाड़ कर रुपये निकालने वाली अंतरराज्यीय गैंग अब इंदौर पुलिस और क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में है। पुलिस ने तीनो आरोपियों से 3 पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, एक चार पहिया वाहन, 6 एटीएम कार्ड और 49800 नगद बरामद किये है। पूछताछ में आरोपियों ने इंदौर में 3 दर्जन से अधिक वारदात करना कबूला है। इंदौर क्राइम ब्रांच और परदेशीपुरा थाना पुलिस ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुए एटीएम से छेड़छाड़ कर रुपये निकलने वाली गैंग पर्दाफाश करते हुए अंतरराज्यीय गैंग के तीन अरोपियों को गिरफ्तार कर ये भी पता लगा लिया है कि वो किस तरह से एक विशेष औजार के जरिये आसानी से रुपये निकाल लेते थे।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur