इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम को मिली बड़ी सफलता, 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sanjucta Pandit
Published on -
indore crime branch

Indore Crime News : इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक लूट की वारदात सामने आई थी, जिसमें एक कलेक्शन एजेंट के साथ अज्ञात बदमाश लाखों रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे। जिसमें क्राइम ब्रांच ने खुलासा करते हुए 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मुख्य आरोपी कंपनी का कर्मचारी ही है, जिसने रेकी करवाकर अपने साथियों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम को मिली बड़ी सफलता, 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

28 अगस्त का मामला

दरअसल, मामला श्रीनगर का है, जहां पिछले माह 28 तारीख को एक लूट की वारदात सामने आई थी। जब कलेक्शन एजेंट के साथ अज्ञात बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए थे। वहीं, पुलिस ने कलेक्शन कंपनी के कर्मचारी गोलू उर्फ महेंद्र को गिरफ्तार किया है। जिसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर परी लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। जिसकी सूचना पर पुलिस ने अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले में कुल 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपियों से पुछताछ जारी

आरोपियों ने बताया कि उनके द्वारा उज्जैन जिले में भी पेट्रोल पंप पर 2 वारदातों को अंजाम दिया था। वो लोग काफी दिनों से लूट की घटना को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे थे। एक बार पहले भी आरोपी ने इस तरह की घटना करने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हो पाया था। हालांकि, दूसरी बार में वह सफल हो गया। फिलहाल, पकड़े गए सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News