indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर जिले (Indore District) के राऊ में संडे टोटल लॉकडाउन (Sunday Lockdown 2021) के दिन शराब दुकान (Liquor Shop) पर भीड़ उमड़ने के मामले में  इंदौर कलेक्टर (Indore Collector) मनीष सिंह ने बड़ी कार्रवाई की है। कलेक्टर मनीष सिंह ने आबकारी उपनिरीक्षक आशीष जैन को निलंबित कर दिया है और सहायक जिला आबकारी अधिकारी राजीव उपाध्याय को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। वही दुकान को भी सील करवाने के आदेश दिए है।

यह भी पढ़े.. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश- जल्द कार्य योजना बनाकर लागू की जाए

दरअसल,  रविवार को टोटल लॉकडाउन था, लेकिन नगरीय सीमा से लगे राऊ में शराब दुकान खुली थी और यहां भारी भीड़ भी जमा थी।किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) कर दिया।इसके बाद कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह (Indore Collector Manish Singh) ने संज्ञान लिया है। फैलते कोरोना (Coronavirus) संक्रमण के बीच जिस तरह से इस शराब दुकान में कोविड मापदंडों का उल्लंघन करते हुए भीड़ एकत्रित की गई इस पर कलेक्टर ने आबकारी विभाग और संबंधित शराब दुकान के ठेकेदार दोनों पर कार्यवाही की है।

यह भी पढ़े..Sex Racket : बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में मिले 16 युवक-युवतियां

वहीं कलेक्टर ने इस इलाक़े के आबकारी उपनिरीक्षक आशीष जैन को निलंबित (Suspended) कर दिया है। सहायक जिला आबकारी अधिकारी राजीव उपाध्याय को कारण बताओ नोटिस (Notice) जारी किया है। कलेक्टर ने दंड स्वरूप अगले 24 घंटे तक यह शराब दुकान बंद रखने के आदेश भी दिए हैं। कलेक्टर ने कठोर लहजे़ में कहा है कि किसी भी स्तर पर कोविड मापदंडों के उल्लंघन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।