Indore News: राऊ में शराब दुकान पर उमड़ी भीड़, आबकारी उपनिरीक्षक सस्पेंड, अधिकारी को नोटिस

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर जिले (Indore District) के राऊ में संडे टोटल लॉकडाउन (Sunday Lockdown 2021) के दिन शराब दुकान (Liquor Shop) पर भीड़ उमड़ने के मामले में  इंदौर कलेक्टर (Indore Collector) मनीष सिंह ने बड़ी कार्रवाई की है। कलेक्टर मनीष सिंह ने आबकारी उपनिरीक्षक आशीष जैन को निलंबित कर दिया है और सहायक जिला आबकारी अधिकारी राजीव उपाध्याय को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। वही दुकान को भी सील करवाने के आदेश दिए है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश- जल्द कार्य योजना बनाकर लागू की जाए

दरअसल,  रविवार को टोटल लॉकडाउन था, लेकिन नगरीय सीमा से लगे राऊ में शराब दुकान खुली थी और यहां भारी भीड़ भी जमा थी।किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) कर दिया।इसके बाद कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह (Indore Collector Manish Singh) ने संज्ञान लिया है। फैलते कोरोना (Coronavirus) संक्रमण के बीच जिस तरह से इस शराब दुकान में कोविड मापदंडों का उल्लंघन करते हुए भीड़ एकत्रित की गई इस पर कलेक्टर ने आबकारी विभाग और संबंधित शराब दुकान के ठेकेदार दोनों पर कार्यवाही की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)