Indore News : कैफे संचालक की पीठ में हमलावर ने घोंपी कैंची, मामला दर्ज

Indore News : इंदौर जिले के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम बदमाशों ने कैफे संचालक पर पीछे से हमला करते हुए घायल कर दिया घायल को हमलावरो ने पीठ में कैंची घोंप दी और मौके से फरार हो गए। गंभीर अवस्था में कैंची पीठ में लिए पीड़ित अस्पताल पहुंचा, जहां उपचार के बाद कैंची को निकाला गया।

यह है मामला

बता दें कि पीठ में कैंची घोपने की घटना सोमवार देर शाम 4 से 5 बजे के लगभग की बताई जा रही है वहीं पुलिस ने साफ कर दिया है कि इस घटना में घायल का किसी भी तरह के कोई संगठन के साथ कोई सम्बन्ध नही है। एसीपी रुबीना मिजवानी ने हुए घटनाक्रम की जानकारी देते हुए ये भी बताया कि सोमवार देर शाम राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र बाइक पर जा रहे मयंक पुत्र दुर्गाशंकर को बाइक पर पीछे से आ रहे कुछ अज्ञात बदमाशों ने कैंची मार दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”