Indore News : उधार पैसे नहीं दिए तो खुन्नस में किया बुरा काम, दर्ज हुआ मुकदमा आरोपी की तलाश जारी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लेने के बाद तलाश शुरू कर दी है।

indore news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के लसूड़िया थाने में एक पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। लेकिन महिला के साथ हुए बुरे काम को लेकर जो खुन्नस सामने आई जो कुछ अजीब है। दरअसल, किराने की दुकान चलाने वाली महिला ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई की उसकी दुकान पर समान लेने आने वाले एक व्यक्ति ने उसके साथ खुन्नस में यह बुरा काम किया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि लसूड़िया थाने पर एक दुष्कर्म की शिकार हुई महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लेने के बाद मामले में आगे कार्रवाई शुरू की है। दर्ज हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पीड़िता किराने की दुकान चलती है। और जिस आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। वह उसके वहाँ पर सामान लेने आता था।

आरोपी ने महिला से कुछ रुपए उधार मांगे महिला के इनकार करने पर आरोपी व्यक्ति महिला से खुन्नस रखने लगा और घटना वाले दिन महिला बाजार से गुजर रही थी। उस वक्त आरोपी ने उसका मोबाइल छीना और भाग खड़ा हुआ। महिला ने जब आरोपी से मोबाइल मांगा तो बोला मोबाइल चाहिए तो मेरे पीछे आ जाओ, एक अज्ञात सुनसान स्थान पर महिला को ले जाकर आरोपी ने महिला से बुरा काम किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लेने के बाद तलाश शुरू कर दी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News