शुक्रादित्य राजयोग: 31 जुलाई तक 4 राशियों का गोल्डन टाइम, चमकेगा भाग्य, नौकरी-व्यापार में तरक्की-नई अवसर

शुक्रादित्य राजयोग से जातकों को विशेष लाभ की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है। करियर में तरक्की और बिजनेस में कोई बड़ी डील मिल सकती है।

grah gochar 2024

Shukraditya Rajyog : ज्योतिष में ग्रहों नक्षत्रों की दशा और दिशा का बड़ा महत्व होती है।हर एक ग्रह एक निश्चित समय के बाद एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है, ऐसे में अगर 2 ग्रह एक ही राशि में आ जाए तो इससे ग्रहों के संयोग से शुभ योग और राजयोग का निर्माण होता है। वर्तमान में शुक्र ग्रह कर्क राशि में उपस्थित है और 31 जुलाई तक यही विराजमान रहेंगे। वही 16 जुलाई को सूर्य भी कर्क राशि में आ गए है, ऐसे कर्क राशि में सूर्य और शुक्र के साथ आने से शुक्रादित्य राजयोग का निर्माण हुआ है, जो 3 राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है।

4 राशियों को राजयोग का विशेष लाभ

कर्क राशि : आपकी राशि में शुक्र सूर्य के साथ आने से बना शुक्रादित्य राजयोग लाभकारी साबित हो सकता है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। बड़े बड़े अधिकारियों से मुलाकात से भविष्य में लाभ मिलने के संकेत है।अतिरिक्त धन कमाने का अवसर मिलेगा। अविवाहितों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकता है। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी।नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे है तो लाभ मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के साथ वेतनवृद्धि का लाभ मिल सकता है । आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।आप व्यापारी है तो जबरदस्त मुनाफा होने वाला है।वैवाहिक जीवन भी सुखमय रहेगा।

तुला राशि : शुक्र सूर्य की युति और शुक्रादित्य राजयोग का बनना जातकों के लिए शुभ सिद्ध हो सकता है। काम- कारोबार में अच्छी सफलता मिल सकती है। व्यापार में धनलाभ के नए अवसर मिलेंगे। बेरोजगारों को नई नौकरी के अवसर मिल सकते है।नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है।विदेश जाने का प्लान बना रहे हैं तो उसमें भी आपको सफलता मिलेगी। अविवाहितों के लिए शादी के प्रस्ताव आ सकते है। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। अपार सफलता मिलने में समय नहीं लगेगा।

वृश्चिक राशि : कर्क राशि में शुक्र सूर्य का मिलन और शुक्रादित्य योग का बनना जातकों के लिए वरदान से कम साबित नहीं होगा। पुरानी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियां भी दूर होंगी। यदि आप नौकरीपेशा हैं तो आपको अच्छी खबर मिल सकती है। वेतनवृद्धि के साथ पदोन्नति का तोहफा मिल सकता है। कारोबारियों के लिए आमदनी के नए स्त्रोतों से धन लाभ मिलने के प्रबल संकेत है।

कन्या राशि : शुक्रादित्य राजयोग से जातकों को विशेष लाभ की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है। करियर में तरक्की और बिजनेस में कोई बड़ी डील मिल सकती है। व्यापार में निवेश से धन लाभ होगा। पुराने निवेश का धनलाभ हो सकता है।आय में वृद्धि के साथ नए आय स्रोत खुलेंगे।आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जो लोग शेयर बाजार सट्टा और लॉटरी में धन का निवेश करना चाहते है, उनके लिए समय अच्छा है। 31 जुलाई तक किस्मत का साथ मिलेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, MP BREAKING NEWS किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है।इसके सही और सिद्ध होने की प्रामाणिकता नहीं दे सकते हैं। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News