Indore News : बस ने निगम कर्मचारी को कुचला, मौके पर मौत

महाकाल बस सर्विस के क्लीनर द्वारा नर्मदा प्रोजेक्ट में पदस्थ राम प्रसाद को आगे की तरफ से गाड़ी चढ़ा दी गई है जिससे राम प्रसाद की मौके पर मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है।

indore police

Indore News : इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र की तीन इमली चौराहे पर सोमवार को क्लीनर की लापरवाही से नर्मदा प्रोजेक्ट के पदस्थ अधिकारी की बस मोड़ने के दौरान बस की चपेट में आने से मौत हो गई। जहाँ पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के तीन इमली चौराहे का है। जहाँ नर्मदा प्रोजेक्ट में पदस्थ राम प्रसाद सोमवार सुबह अपने घर से ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी तीन इमली चौराहे पर महाकाल बस सर्विस के क्लीनर द्वारा लापरवाही पूर्वक बस को पलटाया जा रही थी। उसी दौरान राम प्रसाद को बस ने बुरी तरह से दबा दिया जिससे राम प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई।

वही पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आप देख सकते है कि किस तरह से महाकाल बस सर्विस के क्लीनर द्वारा नर्मदा प्रोजेक्ट में पदस्थ राम प्रसाद को आगे की तरफ से गाड़ी चढ़ा दी गई है जिससे राम प्रसाद की मौके पर मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News