Indore News : दहेज में मांगे 25 लाख रुपए, पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मामला

पीड़ित महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि रुपए न देने पर महिला के साथ मारपीट की जाती है और जान से मारने की धमकी भी दी गई है परेशान होकर महिला ने थाने की शरण ली है

Amit Sengar
Published on -

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के महिला थाने में पीड़ित बहू ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले अपने ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित बहू ने कहा कि 25 लाख रुपए दहेज में मांगे जा रहे हैं नहीं देने पर शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना दी जाती थी। जान से मारने की धमकी भी ससुराल वालों ने दी शिकायतकर्ता ये बात भी कही।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि ससुराल में बहू को सताने और दहेज मांगने का सिलसिला रोजाना सुनने और देखने में आता है। ताजा मामले में एक महिला ने अपने ससुराल के चार लोगों के खिलाफ 25 लाख रुपए दहेज में मांगे जाने की शिकायत दर्ज कराई है। राजेश दंडोतिया के अनुसार पीड़िता का ससुराल उत्तर प्रदेश का है और 25 लाख रुपए की मांग ससुराल वाले कर रहे हैं।

पीड़ित महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि रुपए न देने पर महिला के साथ मारपीट की जाती है और जान से मारने की धमकी भी दी गई है परेशान होकर महिला ने थाने की शरण ली है महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लेने के बाद पुलिस अब आगे मामले में विवेचना कर रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News