Indore News : शराबी पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  शराब और उसका नशा किस कदर जिंदगियों को अंधेरे के दल दल में फंसा देता है इसका ताजा उदाहरण इंदौर शहर में देखने को मिला। यहां एक पिता के सिर पर नशा इस कदर हावी हुआ कि उसने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि पिता द्वारा दर्दनाक तरीके से अंजाम दी गई वारदात के पीछे असल वजह क्या है इसकी जानकारी जुटाने का प्रयास पुलिस कर रही है।

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के राहुल गांधी नगर की है। जहां शराब के नशे में धुत पिता – पुत्र का विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने आखिरकार अपने बेटे की चाकू घोपकर हत्या कर दी। बेटे की  घटना स्थल पर ही बेटे की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें – VIDEO VIRAL : दूसरे के साथ घूमने पर भड़का युवक, जमकर मारपीट, युवती ने भी जड़े थप्पड़

पेशे से ड्रायवर पिता जगदीश सोलंकी की दो पत्नियां है और मृतक बेटे का नाम जितेंद्र सोलंकी है जो उसकी पहली पत्नी का बेटा है। घटना के बाद आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन मय के नशे में चूर पिता से रात में पूछताछ नहीं की जा सकी।

ये भी पढ़ें – Sarkari Naukri : 5000 पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी सैलरी, 15 सितंबर से आवेदन

जानकारी के मुताबिक पिता जगदीश सोलंकी और बेटा जितेंद्र सोमवार दोपहर को मक्सी के झोंकर गांव में प्लॉट पर कब्जा छुड़ाने को लेकर साथ में गए थे और वहां से लौटने पर उन्होंने घर पहुंचकर जमकर शराब पी और जब शराब ने अपना रंग दिखाना शुरू किया तो किसी बात को लेकर दोनों का विवाद बढ़ गया। इसी दौरान पिता ने मेकेनिक का काम करने वाले अपने बेटे की जान ले ली। मृतक की बहन मीना देवड़ा ने बताया विवाद और हत्या की वजह क्या है इसकी जानकारी उसे नहीं है और वो अपनी माँ के साथ देवास गई थी रात में उसे इस बात का पता चला।

ये भी पढ़ें – MP News : 51 लाख जीतने का सुनहरा मौका, 30 सितंबर तक कर सकते है आवेदन

इधर, थाना लसूड़िया के प्रभारी इंद्रमनि पटेल ने बताया कि राहुल गांधी नगर में बाप बेटे का शराब पीकर झगड़ा हुआ था। जिसमे पिता ने 35 साल के बेटे को चाकू मार दिया और उसकी मौत हो गई। सोमवार रात 9 बजे हुई इस वारदात की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई लेकिन इसके पहले ही बेटे ने दम तोड़ दिया जिसे तुरंत एम. वाय. अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टर ने जितेंद्र सोलंकी को मृत घोषित कर दिया।

Indore News : शराबी पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं आरोपी पिता से पुलिस पूछताछ में जुट गई है ताकि हत्या की वजह का पता लगाया जा सके।