Indore News : युवती की फेक आईडी बनाकर किया ब्लैकमेल, मामला दर्ज

पुलिस द्वारा युवती की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : सोशल मीडिया के माध्यम से सताने रुपये मांगे जाने के मामले में पुलिस भंवरकुआं में पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है जिस पर आरोपी तक पहुंचने के प्रयास शुरू किए गए है। युवती की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर पैसे की मांग की गई।

क्या है पूरा मामला

भंवरकुआं थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। किसी अनजान व्यक्ति द्वारा उसकी फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर उस पर आपत्तिजनक मैसेज किए जा रहे हैं जब फरियादी युवती को इस बात का पता चला तब उसने यह बात अपने भाई को बताई,बहन के बताने पर जब उसके भाई द्वारा उसकी बहन की फर्जी आईडी बनाने वाले वाले शख्स से बात की गई तो तो उसने सागर बरखाने के नाम का एक बार कोड उन्हें भेज कर कहां की इस पर ₹2300 डाल दो नहीं तो मैं तुम्हारी बहन को बदनाम कर दूंगा l

फिलहाल पुलिस द्वारा युवती की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News