Indore News : हिंदू जागरण मंच ने डीआईजी को सौंपा ज्ञापन, ये है कारण

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (indore) में लगातार घट रही राष्ट्र विरोधी घटनाओं को लेकर हिंदू जागरण मंच इंदौर (Hindu Jagran Manch Indore) महानगर द्वारा मंगलवार को इंदौर के डीआईजी (DIG Indore) कार्यालय पर ज्ञापन दिया गया। जिसमें बड़ी संख्या में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिंदू जागरण मंच इंदौर महानगर संगठन द्वारा रीगल तिराहे पर प्रदर्शन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। हिंदू जागरण मंच का मानना है कि शहर में लगातार घट रही राष्ट्र विरोधी और हिंदू विरोधी घटनाओं की ओर प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराना है। वहीं इंदौर एवं उज्जैन में पिछले दिनों हुई राष्ट्र विरोधी घटनाओं को लेकर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इंदौर के डीआईजी को ज्ञापन सौंपा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....