Indore News : हिंदू जागरण मंच ने डीआईजी को सौंपा ज्ञापन, ये है कारण

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (indore) में लगातार घट रही राष्ट्र विरोधी घटनाओं को लेकर हिंदू जागरण मंच इंदौर (Hindu Jagran Manch Indore) महानगर द्वारा मंगलवार को इंदौर के डीआईजी (DIG Indore) कार्यालय पर ज्ञापन दिया गया। जिसमें बड़ी संख्या में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिंदू जागरण मंच इंदौर महानगर संगठन द्वारा रीगल तिराहे पर प्रदर्शन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। हिंदू जागरण मंच का मानना है कि शहर में लगातार घट रही राष्ट्र विरोधी और हिंदू विरोधी घटनाओं की ओर प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराना है। वहीं इंदौर एवं उज्जैन में पिछले दिनों हुई राष्ट्र विरोधी घटनाओं को लेकर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इंदौर के डीआईजी को ज्ञापन सौंपा।

ये भी पढ़ें – गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान- विभाग को भेजा आवेदन, जल्द ही लेंगे फैसला

अपनी 7 सूत्रीय मांगों को लेकर अपने ज्ञापन के जरिये मांग की गई कि इंदौर में हो रही घटनाओं में पुलिस प्रशासन ने देश विरोधी ताकतों के खिलाफ उचित और वैधानिक कार्रवाई नहीं की है जिसके चलते लगातार इंदौर में घटनाएं बढ़ती जा रही है। विभाग संयोजक हिंदू जागरण मंच के धीरज यादव ने पुलिस से मांग कर कहा कि राष्ट्र विरोधी घटनाओं के मामले में पुलिस तुरंत कार्रवाई करे।

 ये भी पढ़ें – सरकारी नौकरी : MP में इन पदों पर निकली है भर्ती, 30 अगस्त लास्ट डेट, जल्द करें एप्लाई

वही इंदौर के डीआईजी मनीष कपूरिया ने कहा कि हर मामले में विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है और यदि किसी भी मामले में कोई भी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें – कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सितंबर से मिलेगा DA का लाभ, जानें कितनी हो जाएगी सैलरी