Indore News : होली की रात कुछ लोगों ने दो युवकों पर किया जानलेवा हमला, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दर्ज किया मामला

पुलिस ने शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। मामले में पुलिस अब घायल बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

indore news

Indore News : होली की रात इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र के भमोरी इलाके में कुछ युवकों द्वारा मारपीट और चाकू बाजी की घटना पीड़ित के साथ की गई है। घटना का सीसीटीवी भी तेजी से जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि पीड़ित का इलाज अस्पताल में चल रहा है। और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। इलाके के एडिशनल डीसीपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि घटना हुई है। सीसीटीवी में दोनों युवकों को कुछ लोग दौड़ा कर पीट रहे हैं अब कारण क्या है इसकी तह तक पहुंचाने की पूरी कोशिश की जा रही है और संभावित आंख में होली का रंग डाल देने के बाद विवाद की शुरुआत हुई और मामला इतना बड़ा की चाकूबाजी तक जा पहुंचा।

क्या है पूरा मामला

विजय नगर थाना में 2 युवकों पर चाकू से हमले कर घायल करने का मामला सामने आया है। हमले का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। इस पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। थाना क्षेत्र के बड़ी भामौरी का है। यह शुभम और एक अन्य युवक पर जानलेवा हमला हुआ है। घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को मिली है। जिसमें दोनों युवकों की रोड पर कई लोगों ने पिटाई कर रहे है। और चाकू मार कर घायल कर दिया। मामले में पुलिस ने शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। मामले में पुलिस अब घायल बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”