Indore News : दुष्कर्म के मामले में अब आया नया मोड़, जानें क्या है पूरा मामला

इस पूरे मामले में शिकायत करने वाली महिला के पति की भूमिका भी संदिग्ध आई है। उसके मोबाइल भी जप्त किये गए है पूरे मामले की जांच की जा रही है।

indore news

Indore News : मध्यप्रदेश के इंदौर में एक व्यापारी के खिलाफ पिछले दिनों पालसिया थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर व्यापारी को गिरफ्तार किया था। इसी बीच व्यापारी को हनी ट्रेप के मामले में उलझाने की बात सामने आई है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि यह पूरा मामला इंदौर के पालसिया थाना क्षेत्र का है। जहां एक महिला ने व्यापारी सेजल मित्तल के खिलाफ नौकरी के नाम पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था। जिसमें व्यापारी को गिरफ्तार भी किया था। इस पूरे मामले में व्यापारी के परिजनों ने कुछ सबूत कोर्ट में और पुलिस को सौंपे जिसमे टैक्स मेसेज और अन्य कागजात दिए जिसमे यह बात की पुष्टि हुई कि शिकायत करने वाली महिला को एक लेडी डॉन ने व्यापारी से मिलवाया था।

उसके बाद महिला ने व्यापारी को ब्लैकमैल कर रुपयों की मांग की गई है। इस पूरे मामले में शिकायत करने वाली महिला के पति की भूमिका भी संदिग्ध आई है। उसके मोबाइल भी जप्त किये गए है पूरे मामले की जांच की जा रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News