Indore News : NSUI कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर सीएम का पुतला फूंकने की कोशिश, पुलिस ने रोका, माचिस छुड़ाई और थाने ले गई

विरोध प्रदर्शन करने वालों के पास किसी तरह की कोई परमिशन नहीं थी। जिसके चलते कलेक्टर कार्यालय के मुख्य द्वारा पर ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया।

nsui

Indore News : इंदौर के कलेक्टर कार्यालय पर शिक्षा से सम्बंधित मामलों को लेकर सोशल मीडिया पर पुतला दहन करने का मैसेज चलाया गया। पुतला दहन की जानकारी पुलिस को लगी तो एडिशनल डीसीपी सहित आसपास के थानों के बल कार्यालय के मुख्य द्वार पर पहले ही तैनात था।

क्या है पूरा मामला

विरोध प्रदर्शन करने वालों के पास किसी तरह की कोई परमिशन नहीं थी। जिसके चलते कलेक्टर कार्यालय के मुख्य द्वारा पर ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। गेट पर ही विरोध करने वालों को लेकर एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक मैसेज चला था जो कि अमन पटवारी नामक व्यक्ति ने चलाया था। उनके पास किसी तरह के प्रदर्शन या पुतला जलाने की अनुमति नहीं थी। इसके चलते कुछ लोगों को डिटेक्ट किया गया है। और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

विरोध प्रदर्शन करने वालों के साथ पहुंची एक एनएसयूआई की पदाधिकारी एक युवती ने मीडिया से बात की और अमन पटवारी और अन्य लोगों की गिरफ्तार होना गलत बताते हुए सरकार के खिलाफ कई बातें कही।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News