इंदौर में गोलीकांड के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से फायर करने वाले तक पहुँची। और अवैध पिस्टल भी जप्त की गई।

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : पिछले दिनों इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में हुई गोलीकांड के मामले में पुलिस द्वारा तमाम छानबीन के बाद में एक युवक को गिरफ्तार किया है जिसके पास से अवैध हथियार भी बरामद किया गया है। हवाई फायर की जनाकारी थाने पर भी मिली थी लेकिन मौके से कुछ भी नही मिला था।

हवाई फायर मामले में एडिशनल डीसीपी आनंद कुमार यादव द्वारा बताया गया कि छत्रीपुरा थाना क्षेत्र स्थित साउथ राजमोहल्ला में गोली चलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की तो कोई भी फरियादी सामने नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने अपने स्तर पर मामले में खोजबीन शुरू की ओर सीसीटीवी कैमरों की मदद से फायर करने वाले तक पहुँची। और अवैध पिस्टल भी जप्त की गई।

अवैध हथियार बरामद

पुलिस ने एक स्कूटी का नंबर ट्रेस किया इसके बाद पुलिस ने स्कूटी संचालक शाहरुख नामक युवक के पास पुलिस पहुंची तो उसने बताया कि उसके साथ में उसके पीछे बैठे हुए भूपेंद्र नामक युवक द्वारा फायर किया गया है। जिस पर से पुलिस ने भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से अवैध हथियार भी बरामद कर लिया गया है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News