Indore News : अवैध पिस्टल दो जिंदा कारतूस सहित हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शहर में लोकसभा चुनाव के तहत आदर्श आचार संहिता लगी हुई है। फिलहाल पुलिस पकड़े सलमान लाला से तमाम आपराधिक मामलों में पूछताछ की जा रही है।

indore police

Indore News : इंदौर पुलिस ने कई दिनों से फरार चल रहे 32 अपराधों के सरगना सलमान लाला को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। साथ ही पुलिस बदमाश को पनाह देने वाले लोगों की भी तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हत्या के प्रयास के मामले में पिछले कई दिनों से कुख्यात बदमाश सलमान लाला फरार चल रहा था। जिसकी क्राइम ब्रांच और थाने की पुलिस तलाश कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सलमान खजराना रोड पर खड़ा है। सूचना पर त्वरित क्राइम ब्रांच ओर एमआईजी ठाणे की सयुक्त घेरा बंदी में आरोपी को दबोच लिया गया और तलाशी लेने पर एक पिस्टल दो कारतूस भी मिले।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”