Indore News : साधु के वेश में लूट करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, साथी फरार

पुलिस उसके शिष्य व चार पहिया वाहन की तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

indore news

Indore News : इंदौर पुलिस थाना एरोड्रम और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए साधु बनकर लूट की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ठगा हुआ माल जब्त किया है साथ ही पुलिस उसके शिष्य व चार पहिया वाहन की तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में आरोपी साधु ने वारदात को अंजाम दिया था। तभी से पुलिस एरोड्रम और क्राइम ब्रांच इस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। बिना नंबर की कार से घूम कर सुनसान इलाके में राहगीरों को सोने के आभूषणों को अभिमंत्रित कर धन लाभ होने का लालच देता था और झांसा देकर लोगों को आभूषण लूट कर भाग जाता था। आरोपी ने इसी महीने के 20 तारीख को एक घटना को अंजाम दिया था। जिसमें फरियादी गोकुल बर्थडे ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी। शिक्षक नगर के हीरो शोरूम के पास एयरपोर्ट रोड पर बिना नंबर की कर से एक साधु ने एक काला गमछा और रुद्राक्ष की माला गले में पहने हुए था। मुझे झांसे में ले लिया और सोने की चेन छीन ली। दूसरा मामला तीसरे महीने की 13 तारीख का है। एक सफेद रंग की बगैर नंबर की कर में छोटा बांगर्डा रोड सुपर कॉरिडोर पर फरियादी चंद्रपाल सिंह के साथ एक लूट की घटना को अंजाम देते हुए हाथ में पहनी घड़ी एक कडा उतरा लिया था। साधु बनकर लोगों को ठगने वाले आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार करना बताया जा रहा है। और आरोपी किशन नाथ पिता बाबू नाथ जिसकी उम्र 38 साल है। उस पर कई अपराध इंदौर के थानों व उज्जैन पुलिस द्वारा दर्ज है। पकड़े गए आरोपी से ठगा हुआ माल पुलिस ने जब्त करते हुए पूछताछ शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”