Indore News : वाहन चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Indore News : इंदौर के संयोगितागंज थाना और खजराना थाना क्षेत्र पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 9 वाहन जब्त किए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुर कर दी है।

यह है मामला

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने संयोगिता थाना और खजाना थाना क्षेत्र में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया था 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद आरोपी नज़र आए और पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी जो कि खजराना का रहने वाला है, और दो आरोपी जो कि द्वारकापुरी के रहने वाले है पकड़े गए आरोपियों ने चोरी करना कुबूल की है और चुराए गए वाहन भी पुलिस ने चोरों से जप्त किए है चोरों से कुल 9 वाहन जप्त किए है।

सहयोगितागंज और खजराना थाना में आरोपी द्वारा चुराए गए तीन ऑटो रिक्शा और 6 दो पहिया वाहन पुलिस ने जप्त कर लिया हैं अब पुलिस रिमांड लेकर पकड़े गए आरोपियों से अन्य घटनाओं की जानकारी भी निकाल रही है। जिससे और अन्य चोरियों का भी खुलासा होने की उम्मीद है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News