Indore News : लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बरामद हुआ ये सामान

पुलिस ने आवेदन लेकर जांच शुरू की। इसके बाद लगातार सीसीटीवी फुटेज ओर मोबाइल डाटा के बाद आरोपियों को पकड़ लिया।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में बदमाशों ने कार सवार को लूटने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल के साथ-साथ अंगूठी और हाथ घड़ी और नगदी रुपये भी जब्त किए है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि लसूड़िया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरोपियों ने 5 दिन पहले बायपास पर एक कार सवार को रोककर उससे मोबाइल, सोने की चेन व अंगूठी और हाथ घड़ी लूट कर भाग गए थे। पुलिस ने आवेदन लेकर जांच शुरू की। इसके बाद लगातार पुलिस ने घटना स्थल के रेस्टोरेंट के फुटेज देखे जिसमे एक मोटर साईकिल पर तीन बदमाश एम आर 10 की तरफ जाते हुए दिखाई दिये। लगातार वीडियो फुटेज देखने पर यह पता चला कि तीनों बदमाश एम आर 10 खजराना चौराहा, आनंद बाजार होते हुए अनूप नगर पहुंचे देर रात तक बदमाश वारदात करने की नियत से घूमते रहे, इस रूट के करीब 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की सहायता व अन्य तकनीकी साक्ष्य तथा मुखबिरों से प्राप्त जानकारी के आधार पर अज्ञात तीन आरोपीगण के संबंध में जानकारी इकठ्ठा करने पर मालूम हुआ, कि तीनों आरोपी खजराना क्षेत्र के निवासी हैं तथा उनके विरुद्ध लूट, अवैध वसूली, चाकू बाजी जैसे कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। और आदतन अपराधी हैं।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”