Indore News : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मामला दर्ज कर लेने के बाद  विवेचना शुरू की है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

indore police

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी राऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने महिला से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि युवक ने उससे शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। युवक ने अपनी असलियत उससे छुपाई, जब युवती ने शादी का दबाव बनाया। तो वह पलट गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लेने के बाद  विवेचना शुरू की है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पहचान को दोस्ती में तब्दील कर महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने अपने साथ हुई घटना की पूरी जानकारी राऊ थाने पर दी जिस पर थाने वालों ने महिला संग हुए अपराध को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज किया।

और मामले की जानकारी एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने देते हुए बताया कि पुलिस आरोपी को लेकर इस पहलू पर जांच कर रही है कि आरोपी ने महिला के कोई फोटो या वीडियो तो नहीं लिए गए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News