Indore News : शादी का झांसा देकर 7 साल तक शारीरिक शोषण, मामला दर्ज

indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक बड़ा मामला सामने आया है जहाँ 6 से 7 सालों से साथ मे रहे शादी के नाम पर दुष्कर्म किया और इतना ही नही पीड़िता से 64 हजार रुपये भी आरोपी ने लिए ओर फरार हो गया। बता दें कि पलासिया थाना इंदौर में ये सारी बात एक पीड़िता ने पुलिस को बताई और पुलिस ने फरियादिया की सुनने के बाद मुकदमा दर्ज किया और मामले को विवेचना में लिया है।

यह है मामला

बता दें कि पलासिया थाना इंदौर में शारीरिक शोषण जान से मारने की धमकी और पीड़िता से रुपए लेने का सनसनीखेज मामला पुलिस ने दर्ज किया है पीड़िता ने थाने पर उपस्थित होकर 5 साल से अधिक साथ में रहने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ कई सालों तक शारीरिक शोषण करने ओर फिर शादी का कहने पर मारपीट करने जान से मारने तक की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता ने यह भी कहा कि कई सालों के साथ में रहने वाले आरोपी ने उससे ₹64000 हजार रुपये नकद भी ले लिए पीड़िता से ना आरोपी ने शादी की ना ही उसके रुपए लौटाए उल्टा शादी के कहने पर जान से मारने की धमकी दी जांच अधिकारी के अनुसार मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की शिद्दत से तलाश की जा रही है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News