Indore News : रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने बच्ची से किया रेप, मामला दर्ज

Indore News : इंदौर में पदस्थ रहे रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने एक बच्ची के साथ में दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस ने 376 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी रिटायर्ड पुलिसकर्मी की तलाश के लिए एक टीम गठित की गई है।

यह है पूरा मामला

इंदौर में पुलिस विभाग से एएसआई के पद से रिटायर्ड हुए पुलिसकर्मी के खिलाफ विजयनगर पुलिस ने 376 , पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है वहीं डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि पूर्व में एएसआई के पद से रिटायर्ड हुआ था रिटायर्ड एएसआई के मकान में किराए से रहने वाली मासूम बच्ची की शिकायत पर रिटायर्ड एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद नाबालिक अपने परिजनों के साथ आकर विजयनगर थाने पर पूरे मामले की शिकायत की है वही पुलिस ने रिटायर्ड एएसआई को पकड़ने के लिए एक टीम गठित कर तलाश शुरू कर दी है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News