Indore News : दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में लूट, नकाबपोश लुटेरों ने गोली चलाई और 6 लाख रुपए से अधिक ले उड़े

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तत्काल टीम को जांच में लगाया गया है। संदिग्ध की तलाश के लिए शहर भर में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है।

pnb

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में सिक्का स्कूल के सामने स्थित पंजाब नेशनल बैंक में शाम एक संदिग्ध व्यक्ति बैंक में घुसा और कैशियर काउंटर के सामने पहुंचकर अपनी लाइसेंसी 315 बोर की बंदूक से गोली चलाकर दहशत पैदा की और फिर झोला अंदर फेंक कर मौके से तकरीबन 7 से 10 लाख रुपए बैंक से लूट कर ले गया मामले की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने के थाना प्रभारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और तथ्यों के आधार पर अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

एडिशनल पुलिस कमिश्नर अमित सिंह ने हुई घटना को लेकर मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों से कहा कि एक व्यक्ति था जिसने रेनकोट पहना हुआ था चेहरे पर मास्क लगा था पूरा शरीर उसका ढाका था और अपनी लाइसेंसी बंदूक 315 बर अंदर लेकर बैंक में घुसा और बैंक में फायर करते हुए पहले लोगों को डराया और फिर साथ में लेकर गया झोला उसने कैश काउंटर के अंदर फेंक और मौके से तकरीबन 7 से 10 लाख रुपए लेकर भाग निकला। घटना के बाद बैंक के अधिकारियों द्वारा गणना करने पर उक्त लूट की राशि 6 लाख 64 हजार 530 रुपए होना, अधिकारिक रूप से बताया गया है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर अमित सिंह के अनुसार घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति सुरक्षा कर्मी या फिर रिटायर्ड को अधिकारी हो सकता है पूरे मामले में पड़ताल करने के लिए टीम में लगा दी गई है और व्यक्ति की तलाश की जा रही है अमित सिंह ने यह भी कहा कि प्रथम दृश्य यह प्रतीत होता है की बैंक के बाहर खड़े होकर कोई और व्यक्ति भी उसका साथ दे रहा था सामने आए तथ्यों के आधार पर जांच के साथ-साथ आरोपी की तलाश भी पुलिस कर रही है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तत्काल टीम को जांच में लगाया गया है। संदिग्ध की तलाश के लिए शहर भर में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।आपको बता दे कि बैंक में सुरक्षा कर्मी नहीं है एडिशनल पुलिस कमिश्नर ने यह बात बताते हुए कहा कि यह बड़ा सवाल है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News