Indore News : तेजाजी नगर पुलिस ने 6 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, माल बरामद

तेजाजी नगर पुलिस ने अन्य थानों की नकबजनी और वाहन चोरियों के संबंध में बदमाशों से पूछताछ शुरू की है।

indore police

Indore News : इंदौर के तेजाजी नगर पुलिस में धार टांडा क्षेत्र में सक्रिय बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश देते हुए नकबजनी वाहन चोरी के अलग-अलग स्थान में कल 6 हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस थाना तेजाजी नगर में गिरफ्तार किए हैं। आरोपियों के कब्जे से मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन और चांदी की ज्वेलरी जिसकी कुल कीमत 10 लाख 50 हजार रुपए बरामद किए है। इन्हीं में एक आरोपी तो पिछले 7 सालों से फरार था। जिस पर पुलिस द्वारा ₹10000 का इनाम था। अब इनामी बदमाश भी पुलिस की गिरफ्त में है।

क्या है पूरा मामला

धार टांडा क्षेत्र के सक्रिय बदमाशों द्वारा पिछले काफी समय से इंदौर शहर के सीमावर्ती विभिन्न थाना क्षेत्र में नकबजनी और वाहन चोरी की जा रही थी। इसके विरुद्ध थाना तेजाजी नगर एरोड्रम सरदारपुर और टांडा थाना में कई अपराध दर्ज हैं। संपत्ति संबंधी अपराधों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता द्वारा डीसीपी झोन ने निर्देश जारी किए थे। वरिष्ठ अधिकारियों से मिले दिशा निर्देशों का पालन करते हुए आला अधिकारियों के मार्गदर्शन में आरोपियों की तलाश के लिए थाना प्रभारी तेजाजी नगर के नेतृत्व में दो अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था। टांडा क्षेत्र में दबिश देने के लिए करीब 50 पुलिस कर्मियों का बाल जो पुलिस लाइन इंदौर तेजाजी नगर थाना राउ थाना राजेंद्र नगर और थाना मल्हारगंज के थे। उन्हें दबिश डालने पहुंचाया गया आरोपियों को पकड़ने का ऑपरेशन रात में किया गया।

ऑपरेशन में आवश्यक आर्म्स एम्युनिशन नाइट विजन,वाइनाकूलर टॉर्च आदि मुहैया कराई गई दबिश के दौरान टीमों द्वारा छह आरोपियों को अभी रक्षा में लिया गया उनके कब्जे से कल 7 दो पहिया वाहन जो मोबाइल फोन जप्त करते हुए सभी पकड़े गए बदमाशों से तेजाजी नगर पुलिस ने अन्य थानों की नकबजनी और वाहन चोरियों के संबंध में पूछताछ शुरू की है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News