Indore News : लोहामण्डी से चोरी गया ट्रक हुआ बरामद, चोर गिरफ्तार

ट्रक चोरी करने वाला बदमाश पुलिस थाना लसूड़िया की गिरफ्त में आया और पकड़े गए आरोपी से 10 लाख रुपये कीमत का चोरी हुए ट्रक को पुलिस ने बरामद किया।

indore news

Indore News : इंदौर के लसूड़िया थाने पर फरियादी कृष्ण यादव की शिकायत पर ट्रक चोरी होने की बात थाने पर कही गई जिस पर पुलिस ने चोरी की धाराओंं में मुकदमा दर्ज करते हुए मामला विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान सीसीटीवी कैमरे और अन्य संसाधनों की मदद से पुलिस को सफलता मिली जिसमें ट्रक चोरी करने वाला बदमाश पुलिस थाना लसूड़िया की गिरफ्त में आया और पकड़े गए आरोपी से 10 लाख रुपये कीमत का चोरी हुए ट्रक को पुलिस ने बरामद किया।

क्या है पूरा मामला

चोरी हुए ट्रक और पकड़े गया रुपए को लेकर मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि इंदौर के पुलिस थाना लसूड़िया पर फरियादी ने 25 जुलाई को ट्रक के गुम हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई और बताया कि रात में ट्रक देवास नाका लोहा मण्डी की पार्किंग में 24 तारीख की रात तकरीबन 9:30 बजे खड़ा किया था और सुबह जब जाकर देखा तो ट्रक अपने स्थान पर नहीं मिला। तब फरियादी की रिपोर्ट से थाना लसुडिया पर अपराध दर्ज किया और विवेचना में लिया गया। अपराध की गंभीरता को देखते हुए इलाके के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा एक टीम का गठन करते हुए चोरी हुए ट्रक की तलाश शुरू की गई सैकड़ो सीसीटीवी देख लेने के बाद पुलिस टीम को मुखिबर द्वारा सूचना मिली की अज्ञात बदमाश ट्रक को धार जिले की तरफ लेकर गया और जानकारी प्राप्त करते ट्रक गुजरात जिला दाहोद के हाईवे पर खडा हुआ होने की सूचना मिली जिस पर पुलिस टीम मुखिबर द्वारा बताए स्थान पर पहुंची जहां पर चोरी गया वाहन ट्रक एम पी 09 एच जी 2867 खडा हुआ था। पुलिस को देखकर अज्ञात बदमाश भागने लगा व जिसे पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकडा गया, जिसका नाम पता पूछने पर रंजीत सोनी उम्र 35 साल नि. ग्राम मढिया नाका जिला बांदा उत्तर प्रदेश हा.मु. गंगा नगर थाना चंदन नगर इन्दौर का रहना पाया गया।

arrest

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मैं देवास नाका लोहामण्डी में खडे ट्रकों को काफी समय से चोरी करने का प्रयास कर रहा था, जहां मैं प्रतिदिन ट्रकों में झांकर देखता की कहीं कोई है या नहीं, एम पी 09 एच जी 2867 वाहन ट्रक में मुझे कोई नहीं दिखा जिसका मैंने कांच फोड़कर अन्य चाबी लगाकर ट्रक को चालू कर धार के रास्ते दाहोद ले जा रहा था जहां से चोरी गया ट्रक मश्रुका को बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही हैं। घटना को सुलझाने में थाना प्रभारी तारेश कुमार सोनी और उनकी टीम का विशेष योगदान रहा।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News