Indore News : चाकू मारकर हत्या करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

arrest

Indore News : पुराने मुकदमे में राजीनामा करने ओर बयानों को पलटने की बात पर हुआ विवाद बड़ा और सरेराह चाकू मारते हुए एक पक्ष के युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस उपायुक्त के अनुसार सम्भवता यही कारण हत्या का हो सकता है हालांकि पुलिस की जाँच अभी जारी है। बीते दिन चाकूबाजी की घटना में ये जनकारी सामने आई आपको ये भी बता दें कि मारने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले में अब इलाके में लगे सीसीटीवी ओर राहगीरों के बनाए मोबाइल के फुटेज के आधार पर हत्याकांड की कड़ियों को जोड़कर मामले में पूरी हकीकत सामने लाने को कोशिश की जा रही है। फिलहाल इतना तो तय है कि राजीनामे में दबाव बनाने के लिए हत्या हुई थी।

यह है मामला

सोमवार गांधीनगर इलाके में सरेराह चाकू मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है घटना के वक्त दोनों ही आरोपी वायरल वीडियो में चाकू चलाते हुए दिखाई दे रहे थे। डीसीपी आदित्य मिश्रा के अनुसार गांधीनगर इलाके में सोमवार दोपहर 3:00 से 4:00 बजे के लगभग 2 बदमाशों द्वारा इलाके में रहने वाले आयुष नामक युवक को दौड़ा-दौड़ा कर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी हत्या के बाद पुलिस द्वारा दो आरोपी कार्तिक और करण को गिरफ्तार किया है।

घटनाक्रम में अब तक कि जानकारी के अनुसार दोनों पक्ष का वर्ष 2021 में कोर्ट में एक केस चल रहा था जिसको चलते मृतक आयुष पर गवाही न देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था सोमवार को दोनों ही आरोपियों ने आयुष को बातचीत करने के लिए बुलाया था वही विवाद के बाद करण और कार्तिक ने चाकू से आयुष को गोद दिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं पुलिस द्वारा इलाके में स्तिथ सीसीटीवी फुटेज ओर राहगीरों द्वारा बनाए गए वीडियो व अन्य साक्ष्य के आधार पर पुलिस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News