Indore News : 55 लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

इंदौर में हुए खालसा क्रिकेट ट्रॉफी में भी निक्की भाऊ ने एक उतारी थी जिसे पांच लाख का इनाम भी मिला था।

arrest

Indore News : इंदौर की एमआईजी थाना पुलिस में मुखबिर की सूचना के आधार पर ऑपरेशन ईगल के तहत दो ड्रग्स आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जो ड्रग्स सप्लाई करने के लिए शहर के सुनसान इलाके में बलेनो कार से पहुंचे थे। जिसकी सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी और दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

क्या है पूरा मामला

इस मामले में जोन 2 के डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि हनुमान ग्रेनाइट के पास सर्विस रोड इंदौर से घेराबंदी कर आरोपी विशाल उर्फ निक्की धीमान उर्फ भाऊ पिता कमल किशोर धीमान निवासी पुष्प रतन कॉलोनी इंदौर और राम भोमराज पिता रूप सिंह भोमराज निवासी स्वर्ण बाग इंदौर से 550 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। जिसकी बाजार कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही है। साथ ही एक बलेनो कार के अलावा 94 हज़ार रु जप्त किए गए हैं।

आरोपियों से स्मेक लाने के संबंध में पूछताछ की गई जिसमे उन्होंने बताया कि मंदसौर से ज्यादा मात्रा में स्मैक लाकर उसके छोटे-छोटे टोकन बनाकर शहर के पेडलरों को देते थे। जो स्मैक पीने वालों को बेच देते थे। आरोपी विशाल उर्फ निक्की धीमान स्मेक के पेसे से पब्लिसिटी प्राप्त करता था और क्रिकेट टीम भी टूर्नामेंट मे प्रायोजित करता है, पिछले दिनों इंदौर में हुए खालसा क्रिकेट ट्रॉफी में भी निक्की भाऊ ने एक उतारी थी जिसे पांच लाख का इनाम भी मिला था।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News