Indore News : महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Mp news

Indore News : आज कल खुद को खत्म करके मसले का हल निकलना मानो आम बात हो गई मामूली ओर छोटी-छोटी बातों पर शहर में आत्म हत्या के मामले देखने और सुनने को मिलने लगे है ऐसा ही एक खुदखुशी का मामला इंदौर शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र का है जहाँ एक महिला ने महज इस बात पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है कि पति ने पत्नी को ब्यूटी पार्लर जाने से मना कर दिया था, जिससे नाराज होकर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और शव को जिला अस्पताल में भेज दिया गया वहीं परिवार के बयानों के बाद पुलिस आगे की जांच कर रही है।

एरोड्रम पुलिस थाने के जांच आधिकारी ने बताया कि मृतका का नाम रीना यादव है। मृतका का विवाह इंदौर निवासी बलराम से 15 वर्ष पहले विवाह हुआ था, लेकिन विवाह के बाद दोनों में अकसर विवाद होता रहता था, वही बलराम घर पर रहकर ही सिलाई का काम करता था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”