Indore News : महिला के साथ परिचित ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -

Indore News : बदलते परिवेश में यह तय करना मुश्किल हो रहा है के किस पर और कितना भरोसा किया जाए क्योंकि विश्वास को तोड़ने और अपनों को धोखा देने का सिलसिला लगातार देखा जा रहा है ताजे मामले में इंदौर के भंवरकुआं इलाके में परिचित ने ही एक युवती के साथ बुरा काम किया और फरार हो गया।

यह है मामला

डीसीपी आरके सिंह के मुताबिक भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक आवेदक ने अपने ही परिचित के खिलाफ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया और फिर फरार हो गया हालांकि पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में लगी हुई है। अधिकारी के अनुसार आवेदिका ओर आरोपी शादी समारोह के दौरान मिले दोनों की मुलाकात हुई।

मुलाकात दोस्ती में बदली और आरोपी ने पीड़िता का विश्वास पूरी तरह जीता और उसके साथ बुरा काम किया परेशान पीड़िता ने पुलिस की शरण ली और पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News