इंदौर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चेन स्नेचिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

Sanjucta Pandit
Published on -
arrest

Indore News : इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चेन स्नेचिंग करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि दोनों पर आधा दर्जन से ज्यादा मामले पहले से ही दर्ज है। दरअसल, बीते दिन जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के सैफी नगर के रहने वाले एक दंपत्ति के साथ चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद फरियादी थाने पहुंचकर घटना की जनाकरी दी। जिसपर पुलिस में मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी और सीसीटीवी कैमरे की मदद से नशे के आदि दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने दी ये जानकारी

जूनी पुलिस के अनुसार, फरियादी सतीश वाधवा निवासी पार्श्वनाथ कॉलोनी अपनी पत्नी के साथ माणिकबाग ब्रिज से जा रहे थे। तभी सैफी नगर कॉलोनी पर बाइक पर पीछे सारे बदमाशों ने सतीश के गले पर झपट्टा मारा और गले की चेन तोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों ही आरोपियों को थाने लाया।

आरोपियों से पुछताछ जारी

बता दें कि आरोपी रोशन पर 18 से ज्यादा अपराध दर्ज है। वहीं, महादेव पर शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में 6 अपराध दर्ज है। दोनों ने अब तक कुल 5 से अधिक चेन लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। फिलहाल, पुलिस दोनों पर अन्य रिकॉर्ड भी तलाश रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News