इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियार लिए जन्मदिन का केक काटने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

Sanjucta Pandit
Published on -
Indore News

Indore News : इंदौर के लसूड़िया थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है, जहां क्षेत्र की बापू गांधीनगर में देर रात बीच सड़क पर बर्थडे मनाने के दौरान हाथों में चाकू लहराने वाले 3 आरोपीयों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद उसी जगह पर तीनों का जुलूस निकाला गया और जन पकड़कर उठक-बैठक लगवाई ताकि लोगो में मन से बदमाशों का खौफ खत्म हो सके। आइए विस्तार से जानें यहां…

इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियार लिए जन्मदिन का केक काटने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

बापू गांधी नगर का मामला

दरअसल, पूरी घटना इन्दौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के बापू गांधी नगर की है, जहाँ पुलिस को सूचना मिली थी थाना क्षेत्र में कुछ लोग बीच सड़क पर हाथों में चाकू लिए जन्मदिन का केक काट रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई करते हुए मौके से तीन आरोपी लक्की, गौतम और कुलदीप को गिरफ्तार किया। जिनके पास से चाकू बरामद किया गया है।

पुछताछ जारी

फिलहाल, तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही, पुलिस द्वारा आरोपियों से पुछताछ की जा रही है। बता दें कि शहर में आए दिन ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल भी बना रहता है। बदमाश खुलेआम धारदार हथियार लेकर सड़कों पर घूमते नजर आते हैं। ऐसे में पुलिस द्वारा लगातार तत्परता से कार्रवाई की जा रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News