इंदौर पुलिस ने एक शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

पकड़े गए और फरार आरोपियों पर शहर में तकरीबन 7 थाना क्षेत्रों में लूट के प्रकरण दर्ज है।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में 1 फरवरी 2024 को अलग-अलग समय में तीन वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं घटना करने वाले अज्ञात आरोपियों ने किसी को चाकू दिखाकर लूट की थी तो किसी को चाकू मार कर मोबाइल छीना था। इन तीनों घटना में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लेने के बाद कड़ी मेहनत सीसीटीवी कैमरा की मदद के बाद आरोपी को पकड़ा जिसका नाम अरबाज है और एक आरोपी अकील अभी फरार है। जिसकी तलाश जारी है। हालांकि पकड़े गए और फरार आरोपियों पर शहर में तकरीबन 7 थाना क्षेत्रों में लूट के प्रकरण दर्ज है।

क्या है पूरा मामला

इंदौर शहर की भंवरकुआं पुलिस ने दो शातिर अपराधियों का खुलासा किया है जिसमें से एक बदमाश अरबाज को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं दूसरे बदमाश की तलाश पुलिस कर रही है। आपको बता दें कि गत 1 फरवरी की दरमियानी रात भंवरकुआं थाना क्षेत्र में सीरियल लूट की घटनाएं हुई थी जिसे इन्हीं दो आरोपियों ने अंजाम दिया था।

सीरियल लूट की घटना के इस खुलासे में झोन 4 के एडीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि गत 1 फरवरी की दरमियानी रात सब्जी व्यवसायी के साथ रिंग रोड पिपलिया राव पर लूट हुई थी। सूचना मिलते ही तुरंत भंवरकुआ को पुलिस ने मोर्चा संभाला और लगभग घटना स्थल पर लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जिसके आधार पर बदमाशों के हूलियों की पहचान की गई। हुलिए के आधार पर पुलिस ने अपनी तलाश शुरू की। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की लूट का एक आरोपी पिपलिया राव में घूम रहा है पुलिस ने सूचना मिलते ही अरबाज पिता मोहम्मद निवासी रोशन नगर खजराना इंदौर स्थाई निवासी मोती महल टॉकीज मऊ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सुनियोजित तरीके से एक टीम बनाकर अरबाज़ को गिरफ्तार किया है अरबाज का एक और साथी अकील जो की आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ भी कई प्रकरण लूट और हत्या के पूर्व से थानों में दर्ज है। बताया जा रहा है कि अकील 4 महीने पहले ही हत्या की प्रयास के जुर्म में जेल से जमानत पर गया है पुलिस द्वारा भी लगातार तलाश जारी है वही इनसे जो चोरी का सामान खरीदते थे, उनको भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News