एनडीपीएस एक्ट में फरार चल रहे आरोपी को इंदौर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : चन्दन नगर थाने के एनडीपीएस एक्ट प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी को इंदौर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी घटना के समय से ही छिपकर फरारी काट रहा था वहीं पुलिस आरोपी से अन्य खुलासों को लेकर पूछताछ में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

शहर इंदौर में अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा फरार आरोपियों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया था मिले निर्देशों के अनुक्रम में चन्दन नगर थाने के एनडीपीएस एक्ट अपराध में फरार आरोपी के संबंध में पतारसी एवं धरपकड़ हेतु आवश्यक कार्रवाई के लिए थाना अपराध शाखा इंदौर की टीमों को निर्देशित किया गया था। क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम द्वारा लगातार उक्त अपराध में शामिल अपराधियों की तलाश की जा रही थी इसी अनुक्रम मे क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि आरोपी राजू पिता स्व.तुलसीराम चौरसिया उम्र 52 साल नि. कालिंदी गोल्ड अरविंदो के सामने इंदौर जो घटना दिनांक से से ही फरार चल रहा था आरोपी को क्राइम ब्रांच व चन्दन नगर पुलिस की टीम द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा।

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर नकली दवाई बनाकर मार्केट में सप्लाई करने का काम शुरू किया था, नकली दवाई बनाने के लिए आरोपी मुजफ्फरपुर उ. प्र. गए थे जहां इन लोगों द्वारा नकली दवाई बनाने के लिए फैक्ट्री का निर्माण करना कबूल किया, जहां से नकली दवाई बनाकर इंदौर व आसपास के क्षेत्र में सप्लाई कर रहे थे आरोपी पर अपराध घटित करने पर अपराध धारा 8/22 NDPS एक्ट का कायम किया जिसपर अग्रिम कार्रवाई थाना चन्दन नगर द्वारा की जा रही है।

indore news

पकड़े गया आरोपी को लेकर जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच ने बताया कि घटना में शामिल दो आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके थे और एक हाल ही में गिरफ्तार किया गया आरोपी घटना के समय से ही फरार चल रहा था जिसे संयुक्त कार्रवाई में पकड़ा गया है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News