तहसीलदार गोली कांड के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में जहां कलेक्टर की तरफ से रासुका को लेकर एक प्रस्ताव शासन को भी भेजा गया है।

indore news

Indore News : इंदौर में तहसीलदार पर हुए गोली कांड के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, इस मामले में अभी भी एक आरोपी फरार है, जमीन की नप्ती के दौरान कब्जाधारी के गार्ड ने गोली चलाई थी।

क्या है पूरा मामला

इंदौर बाणगंगा थाना क्षेत्र के अरविंदो हॉस्पिटल के पीछे जमीन की नप्ती करने गए तहसीलदार पर गोली चलाने के मामले में सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। वही इस मामले में जहां पूर्व में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ़्तार किया था, तो वहीं इस मामले में दो और आरोपियों को बाणगंगा पुलिस के द्वारा गिरफ़्तार किया गया है। वही इस मामले में अभी भी एक अरोपी फरार है।

गौरतलब है कि ईडी के द्वारा अटैच की गई जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने के उद्देश्य से प्रशासन का अमला वहां नप्ती के लिए पहुंचा था। जहां आरोपियों के द्वारा उन पर हवाई फायर किया गया था। इस मामले में जहां कलेक्टर की तरफ से रासुका को लेकर एक प्रस्ताव शासन को भी भेजा गया है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News