इंदौर पुलिस ने दो चोरों किया गिरफ्तार, तीन लाख का माल जब्त

indore news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ विजयनगर पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है उनके कब्जे से 3 लाख रुपये का माल जब्त किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

विजयनगर थाना क्षेत्र में हुई घटना में पकड़े गए शातिर नकबजनी को लेकर डीसीपी अभिषेक आनंद ने प्रेस वार्ता लेते हुए मामले का खुलासा किया और बताया कि पकड़े गए नकबजनी ने किस तरह से वारदात को अंजाम दिया और किस तरह से पुलिस ने उसे मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपी से 3 लाख रुपये का मशरूका जिसमें सोने चांदी के जेवरात जप्त किए हैं। घटना को अंजाम देने वाला आरोपी रोहित उर्फ पाटन निवासी मालवीय पुलिस की गिरफ्त में है चोरी का माल खरीदने वाला राहुल चौधरी जो की मूल रूप से अंजनी नगर राजगढ़ जिला झांसी का रहने वाला है और हाल मुकाम खजराना थाना क्षेत्र के रामकृष्ण बाग कॉलोनी में रह रहा है उसे भी पुलिस ने आरोपी बनाया है


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”