ट्वीट के जरिए युवक ने की अनूठी मांग, इंदौर पुलिस ने 24 घंटे में किया पूरा

इंदौर/आकाश धोलपुरे।

कोरोना से जंग में जुटी इंदौर पुलिस हमेशा की तरह 24 घंटे शहर की सुरक्षा और सेवा में जुटी है और ऐसे में इंदौर पुलिस ने कोसों दूर बैठे एक युवक की अनूठी मांग भी पूरी कर डाली। दरअसल, पुणे में लॉक डाउन के बीच फंसे एक युवक ने इंदौर पुलिस के आला अधिकारी से ट्वीट के जरिये एक अजीब सेलिब्रेशन की मांग की जिसके बाद युवक की मांग को इंदौर पुलिस ने सहर्ष स्वीकारा और उसे पूरा भी किया।

पुणे में रहने वाले हरीश नामक युवक ने एक ट्वीट इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र को किया। ये ट्वीट एक बेटे ने अपने माता-पिता की खुशी के लिए किया जिसमें उसने डीआईजी इंदौर को लिखा कि मेरे माता-पिता इंदौर पुलिस और आपकी सुरक्षा में इंदौर में रहते हैं और उनकी शादी की 42 वीं सालगिरह है। ऐसे में आप और इंदौर पुलिस हमारा परिवार है और यदि पुलिस उनसे इस खास मौके पर मिलती है तो वे खुश हो जाएंगे।

एक बेटे की अपने माता पिता के प्रति चाहत को डीआईजी ने सोशल मीडिया के माध्यम से समझा और बाकायदा अपने एक काबिल अधिकारी को महालक्ष्मी नगर में रहने वाले दम्पति के पास उनकी 42 वीं सालगिरह के अवसर पर फूलों का गुलदस्ता लेकर पहुंचाया। इस सरप्राइज से बुजुर्ग दम्पति की सालगिरह की खुशी दोगुनी हो गई और बेटा अब डीआईजी और इंदौर पुलिस की तारीफे करते नही तक रहा है, क्योंकि वो लॉक के दौरान ठाणे में फंसा है। दरअसल, डीआईजी ने ट्वीट के जरिये की गई मांग के बाद लसूड़िया थाना प्रभारी संतोष कुमार दुधी को बुजुर्ग दंपत्ति के घर पहुंचाया और उसके बाद दम्पति ने पुलिस के द्वारा दिए गए तोहफे को कुबूल कर पुलिस का आभार भी माना।

डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति के बेटे ने ठाणे (महाराष्ट्र) में फंसे होने के कारण ट्वीट कर माता पिता की शादी की सालगिरह मनाने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद बुजुर्ग दंपति को शुभकामनाएं देने इंदौर पुलिस उनके घर पहुंची। डीआईजी ने बताया पुलिस अपनी जिम्मेदारी के साथ ही कठिन दौर में लोगो की सेवा करने के साथ ही उनकी खुशियों का भी ध्यान रखने की कोशिश में जुटी है। पुलिस की इस सराहनीय पहल के बाद बुजुर्ग दंपत्ति काफ़ी ख़ुश हुए और उन्होंने इंदौर पुलिस की सराहना की। वही ठाणे में रहने वाले हितेश ने भी इंदौर पुलिस को ट्वीट कर धन्यवाद किया।

ट्वीट के जरिए युवक ने की अनूठी मांग, इंदौर पुलिस ने 24 घंटे में किया पूरा ट्वीट के जरिए युवक ने की अनूठी मांग, इंदौर पुलिस ने 24 घंटे में किया पूरा